केंद्रीय मंत्री ने कहा- ‘जिस योजना से हमारा नाम जुड़ा है, उसमें गड़बड़ी की तो गला काट देंगे’

0

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आरके सिंह ने शनिवार (27 जनवरी) को ऐसा बयान दिया कि हर कोई हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के आरा में एक जनसमूह को संबोधित करते हुए आरके सिंह ने कहा कि जिस योजना में से मेरा नाम जुड़ा है उसमें किसी ने गड़बड़ी की तो उसका गला काट देंगे।

File Photo: HT

 

केंद्रीय मंत्री ने बिहार की जनता से अच्छी योजना लाने का दावा करते हुए कहा कि, ‘योजना वैसी होगी जो कि सार्वजनिक हो, सबके लाभ की हो, किसी एक का नहीं, किसी एक समुदाय का नहीं। सभी लोगों के लिए जो सबसे महत्वपूर्ण हो, गांव के लोगों के लिए जो सबसे महत्वपूर्ण हो, ऐसी योजना होगी। योजना के टेंडर और निर्माण में पारदर्शिता होगी। चूंकि इस योजना से हमारा नाम जुड़ा होगा, इसलिए अगर कोई भी इसमें कोई गड़बड़ी करेगा तो उसका गला काट दिया जाएगा। उस पर केस दर्ज किया जाएगा और जेल भेज दिया जाएगा।’

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार्यक्रम के दौरान एनटीपीसी के कई अधिकारी और कई डिपार्टमेंट के केंद्रीय लेवल के अधिकारी भी मौजूद थे। आरके सिंह ने उत्तर प्रदेश के कासगंज हिंसा मामले पर कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन भारत माता की जय के नारे लग रहे हैं उस समय कोई भी व्यक्ति पाकिस्तान का झंडा लेकर चले यह एकदम बिल्कुल राष्ट्रविरोधी काम है और लोगों का गुस्सा होना जायज है।

सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का झंडा लेकर नारे लगा रहे हैं ऐसे काम करने वाले लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। विपक्ष पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि कुछ लोग लगातार तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे थे। यह बताने की जरूरत नहीं है कि वो कौन हैं इसलिए जनता ने उन्हें भगाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारत में रहकर जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं ये कांग्रेस की ही देन है।

बता दें कि आरके सिंह केंद्रीय ऊर्जा मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं और उन्होंने बिहार की जनता से टेंडर देने में पारदर्शिता रखने और सबके लाभ वाली योजनाएं लाने का वादा करते हुए यह बात कही है। इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। वहीं, विपक्ष केंद्रीय मंत्री के बयान की आलोचना कर रहा है। हालांकि, इस बयान को लेकर अभी तक आरके सिंह की ओर से कोई सफाई नहीं दी गई है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here