“बिहार के शुभचिंतकों के सलाह भी लगातार आ रहे हैं, इस बार कोई गलती नहीं”: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग के बीच RJD ने शेयर किया अभिनेता सोनू सूद का ट्वीट

0

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुधवार सुबह सात बजे से मतदान जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने जनता से जाकर वोट करने की अपील की है। इस बीच, अभिनेता सोनू सूद ने भी लोगों से सोच समझकर मतदान की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने बिहार से पलायन का मुद्दा भी उठाया है। सोनू सूद का बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, अभिनेता के इस ट्वीट को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी शेयर किया है।

बिहार
फाइल फोटो: मीडिया

सोनू सूद ने बिहार चुनाव पर जनता से अपील करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूँढने आएँगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उँगली से नहीं, दिमाग़ से लगाना।”

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अभिनेता सोनू सूद के इस ट्वीट को शेयर करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “बिहार के शुभचिंतकों के सलाह भी लगातार आ रहे हैं! इस बार कोई गलती नहीं! जात पात भूलकर नौकरियों, रोजगार, बिहार के विकास और इंसानियत के लिए मतदान करें! तेजस्वी सरकार के लिए मतदान करें!”

गौरतलब है कि, सोनू सूद ने कोरोना लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की बड़ी मदद की थी। महानगरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को अपने घर भिजवाने से लेकर उन्‍हें रोजगार उपलब्‍ध कराने तक में सूद ने बढ़चढ़कर अपनी भूमिका निभाई थी। अब ऐन चुनाव के दिन उन्‍होंने बिहार के लोगों से सोच समझकर मतदान की अपील की है। इसके साथ ही पलायन और बिहार की बदहाली का मुद्दा भी उठाया है।

बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं। इसके साथ ही सोनू सूद कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here