VIDEO: JDU नेता के पोल डांस पर RJD ने कसा तंस, कहा- अंतरात्मा की धुन पर थिरके विधायक

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव की पार्टी ने जदयू विधायक का पोल डांस करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है और नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

पोल डांस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस विडियो में जो डांस कर रहें वह बिहार के टिकारी से जेडीयू विधायक अभय कुमार सिन्हा है। वीडियो में दिख रह है कि, वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम में महिला डांसर के साथ पोल डांस करते दिख रहे हैं। इस विडियो में सिन्हा बार-बार डांस करने वाली महिला से चिपकने का प्रयास करते दिखते हैं।

हालांकि, यह वीडियो कब का है जनता का रिपोर्टर इस की सत्यता को लेकर किसी तरह से पुष्टि नहीं करता है, लेकिन चर्चा है कि यह वीडियो तीन साल पुराना है। लेकिन इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस विडियो को ट्वीट पर शेयर करते हुए आरजेडी ने जेडीयू पर करारा तंज कसते हुए लिखा, ‘नैतिकता बाबू के टिकारी से प्रिय विधायक अभय कुमार सिन्हा अपनी अंतरात्मा की धुन पर थिरकते हुए।’

गौरतलब है कि, पिछले दिनों नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर राजद के साथ गठबंधन तोड़ लिया था। साथ ही भाजपा के साथ दोबारा से मिलकर बिहार में नयी सरकार के गठन का फैसला लिया था। जिसके बाद से वर्तमान में बिहार में एनडीए की सरकार है, नीतीश कुमार के इस फैसले के बाद से ही राजद लगातार जदयू पर हमलावर है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here