बिहार: जीप को धक्का मारकर ले जा रहे थे पुलिसकर्मी, तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर सीएम नीतीश पर साधा निशाना

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। इसी बीच, तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, आप जानते है कि नहीं 14 वर्ष से आपके अधीन बिहार पुलिस की ना बंदूक़ चलती है और ना ही जीप। अपराध ख़त्म करने की चिंता किसे है? जब पुलिस जानती है हमारे सीएम साहब और उनकी टोली के ज़ुबानी सुशासनी हमले इतने तेज़ है कि उन्हीं से अपराधी थर-थर काँप जाते है।”

तेजस्वी यादव द्वारा शेयर किए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी एक जीप को धक्का मारकर ले जा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को शेयर कर बिहार पुलिस और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई हैं।

तेजस्वी यादव ने इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के दौरान एक भी बंदूक से गोली न चलने के बाद नीतीश कुमार सरकार पर निशना साधा था।

उन्होंने गुरुवार को इस मामले का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार के राजकीय सम्मान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में 21 बंदूकों की सलामी दी जा रही थी, लेकिन उनमें से एक भी बंदूक नहीं चल सकी। नीतीश जी 14 वर्ष से गृहमंत्री भी है लेकिन इसपर मुँह नहीं खोलेंगे। शर्मनाक है ना?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here