बिहार के समस्तीपुर में RJD नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या

0

बिहार के समस्तीपुर जिले में शुक्रवार (22 दिसंबर) को बेखौफ अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

photo- eenaduindia

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय हुई जब राजद नेता सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। सुबह टहलने के दौरान ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

हत्या के बाद उनकी लाश को सड़क के किनारे फेंक कर अपराधी फरार हो गए जब आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो सभी वहां पहुंचे और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब तक आक्रोशित गांव वालों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करते हुए लाश को अपने कब्जे में लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल, हरेराम यादव की हत्या किन कारणों से की गई है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके मे दहशत का माहौल है।

वन इंडिया हिंदी न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी दीपक रंजन ने बताया कि सुबह हुई राजद नेता की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

साथ ही हत्या के कारणों को जानने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है पर अब तक कोई भी सुराग नहीं मिला है लेकिन बहुत जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here