बिहार: RJD नेता और जिला परिषद सदस्य जमाल अतहर रूमी का कोरोना वायरस से DMCH में निधन, परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही और मारपीट का आरोप

0

देश के साथ-साथ बिहार में भी घातक कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बीच, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता एवं जिला परिषद सदस्य जमाल अतहर रूमी की रविवार देर रात कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। उनका इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल (डीएमसीएच) में चल रहा था। वहीं, परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही और मारपीट का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर से मौत के बारे में पूछताछ करने पर उनके साथ मारपीट की गई।

बिहार

जानकारी के मुताबिक, RJD नेता और जिला परिषद सदस्य जमाल अतहर रूमी दो दिन पहले DMCH में भर्ती कराया गया था और वह ठीक भी हो रहे थे। लेकिन अचानक उनके परिजनों को सूचना मिली कि उनका निधन हो गया। निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके रिश्तेदार और कुछ लोग अस्पताल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि, जब यहां उन्होंने डॉक्टर से इस अचानक मौत के बारे में पूछताछ की तो DMCH के हॉस्टल के छात्रों ने उनसे मारपीट की, जिसमें कई लोगों को चोटें भी आई है।

वहीं, इस घटना को लेकर DMCH का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सख्स अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही और मारपीट का आरोप लगा रहा है। वीडियो में एक अन्य शख्स अपने चोट के निशान को दिखाते हुए आरोप लगा रहा है कि अस्पताल के कुछ कथित गुंडों ने उनके साथ मारपीट की। इसके आलावा परिजन कई और गंभीर आरोप भी अस्पताल प्रशासन पर लगा रहे हैं।

वहीं, इस घटना की अधिक जानकारी के जब “जनता का रिपोर्टर” की टीम ने अस्पताल प्रशासन और डॉक्टरों से संपर्क करने की कोशिश की तो उनसे हमारा कोई संपर्क नहीं हो पाया।

Tejashwi Yadav Nitish Kumar Rashtriya janta dal – RJD Rashtriya Janta Dal Rashtriya Janta Dal Ravish KumarThis is the…

Posted by Tauquir Ahmad on Sunday, 19 July 2020

बता दें कि, बिहार में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 26 हजार के पार चली गई है। प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल 26,379 मामले सामने आए हैं। इसमें 16,597 रिकवर हो चुके हैं। सूबे में कोरोना से मरने वालों की संख्या 179 हो गई है। वहीं, राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 9,603 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here