PM मोदी पर लालू का तंज, बोले- ‘पंजाब में खून का बेटा और UP में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई’

0

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी के हरदोई में दिए भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है तो क्या, लेकिन यूपी उनका माई-बाप है।

उन्होंने पीएम से ‘अब न हंसाने’ का निवेदन भी किया। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद ने किसी का नाम लिए बिना ट्वीट कर लिखा, ‘पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई…इतना मत हंसाओ!’

गौरतलब है कि पीएम ने गुरुवार(16 फरवरी) को उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि भगवान कृष्ण यूपी की धरती में पैदा हुए और गुजरात में कर्मभूमि बनाई।

मोदी ने आगे कहा कि मैंने गुजरात में जन्म लिया और मुझे यूपी ने गोद लिया है। यह मेरी कर्मभूमि है, मेरा माई-बाप है। मैं ऐसा बेटा नहीं हूं, जो यूपी छोड़ दूं। गोद लिया बेटा भी माई-बाप की चिंता करेगा और यहां की स्थिति बदलने का कर्तव्य निभाएगा।

इससे पहले पंजाब में भी एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने खुद को पंजाब के खून का बेटा बताया था। बता दें कि लालू इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। वह पीएम और भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here