“पापा हमने कर दिखाया”, भाइयों की जीत पर रितेश देशमुख का इमोशनल ट्वीट हुआ वायरल, अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर, ऋषि कपूर सहित कई अभिनेताओं ने दी प्रतिक्रियाएं

0

महाराष्ट्र की कुल 288 विधानसभा सीटों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 104 पर जीत मिली है। वहीं, सहयोगी शिवसेना को 56 सीटों पर जीत मिली है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने 54 सीटें जीती हैं जबकि कांग्रेस के खाते में 43 सीटें गई हैं। इस विधानसभा चुनाव में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटों और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख के भाइयों अमित देशमुख और धीरज देशमुख ने भी जीत दर्ज की है। अपने दोनों भाइयों की जीत को लेकर रितेश देशमुख ने एक इमोशनल ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रितेश देशमुख

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में धीरज देशमुख और अमित देशमुख को मिली जीत पर रितेश देशमुख ने लिखा, “हमने कर दिखाया पापा!!! अमित देशमुख ने लातुर शहर से 42000 से ज्यादा वोट पाकर जीत दर्ज की है। वहीं, धीरज देशमुख ने 1 लाख, 20 हजार वोटों से लातूर गांव में जीत हासिल की है। लातूर की जनता, एक बार फिर हम पर भरोसा दिखाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

रितेश देशमुख का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रितेश के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने वालों में अभिनेता अनिल कपूर, ऋषि कपूर और उनके दोस्त अभिषेक बच्चन सहित कई अभिनेता शामिल हैं।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “अपने पिता विलासराव देशमुख की विरासत को आगे ले जाने के लिए शुभकामनाएं। ऑल द बेस्ट!” अभिनेता अनिल कपूर ने टिप्पणी की, “अविश्वसनीय जीत पर बधाई! आपके पिता को अभी इतना गर्व होना चाहिए, जैसे हम हैं!” भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जाने माने समर्थक और अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया, “हर पिता का सपना होता है कि उसके बच्चे अपनी विरासत को आगे बढ़ाएं…”। अभिषेक बच्चन ने बस लिखा, “बधाई!” वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि बैकग्राउंड में उनके पिता के साथ रीतेश की फोटो ने उन्हें रुला दिया।

बता दें कि, अमित देशमुख और धीरज देशमुख ने कांग्रेस से चुनाव लड़ा। वहीं, रितेश देशमुख की बात करें तो उनकी फिल्म हाउसफुल 4 शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रितेश देशमुख के साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here