अभिनेता रितेश देशमुख ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर बोला बड़ा हमला

0
Follow us on Google News

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता पीयूष गोयल के महाराष्ट्र के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के खिलाफ दिए गए उस बयान पर उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने जोरदार पलटवार किया है। दरअसल, पीयूष गोयल ने हाल ही में कांग्रेस और महाराष्ट्र के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख पर निशाना साधा था। उन्‍होंने था कहा कि विलासराव देशमुख मुंबई आतंकी हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंतित थे।

केंद्रीय मंत्री के इस आरोपों पर अब सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्‍ट के जरिए रितेश ने जवाब दिया है। ट्विटर पर पियूष गोयल के आरोपों का जवाब देते हुए रितेश लिखा है, “आदरणीय मंत्री जी, ये सच है कि मैं ताज/ओबेरॉय होटल गया था, लेकिन जैसा कि आपने कहा कि मैं वहां उस समय था जब वहां बम धमाके हो रहे थे, ये गलत है। ये भी सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था लेकिन ये भी झूठ है कि मेरे पिता मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कभी किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में कास्ट करने को नहीं कहा जिसका मुझे गर्व है।

अभिनेता ने आगे लिखा है, “मुख्यमंत्री से सवाल करने का आपको पूरा हक है, लेकिन किसी ऐसे पर आरोप लगाना जो अब यहां अपना बचाव करने मौजूद नहीं, गलत है। आपने देर कर दी, 7 साल पहले, उन्होंने आपको जवाब दिया होता। आपके प्रचार के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं। सप्रेम, रितेश विलासराव देशमुख।” बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री रहे विलासराव देशमुख का निधन 2012 में हो गया था।

इंडिया टुडे के मुताबिक, पीयूष गोयल ने शनिवार को पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, ‘मैं मुंबई से हूं। आप 26/11 के आतंकवादी हमले को याद कर सकते हैं। तत्कालीन कांग्रेस सरकार कमजोर थी और कुछ भी नहीं कर सकी। उस समय अंदर गोलीबारी और बमबारी हो रही थी लेकिन उस समय के मुख्यमंत्री (विलासराव देशमुख) ओबेरॉय होटल के बाहर एक फिल्म निर्माता को ले गए। वह अपने बेटे को फिल्म में रोल दिलाने को लेकर ज्यादा परेशान थे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here