कोरोना योद्धाओं पर किया था ऋषि कपूर ने आखिरी ट्वीट, जताई थी ये इच्छा

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार (30 अप्रैल) को 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने आखिरी ट्वीट में वैश्विक महामारी कोरोना से जंग जीतने की इच्छा जताई थी। बता दें कि, ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थे। वह कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक और लोगों से घरों में ही रहने की अपील करते रहते थे। कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ के लोगों पर हो रहे हमलों पर उन्होंने सख्त नाराजगी जाहिर की थी और सभी देशवासियों से अपील की कि वे हिंसा का सहारा न लें।

ऋषि कपूर

दो अप्रैल की शाम को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने आखिरी ट्वीट किया था। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “मेरी सभी धर्म और जाति के सभी भाइयों और बहनों से हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि कृपया हिंसा, पत्थरबाजी और लिंचिंग का सहारा न लें। डॉक्टरों, नर्सों, पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ पर न तो पत्थर फेंकें और न ही मारें-पीटें। वे सभी अपनी जिंदगियां खतरे में डालकर आपको बचा रहे हैं। हमें मिलकर कोरोना से इस जंग को जीतना है। प्लीज। जय हिंद।”

गौरतलब है कि, भारतीय सिनेमा के शानदार अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया। बुधवार को उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। वह 67 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे। अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने पहली बार बताया कि अभिनेता ल्यूकेमिया से पीड़ित थे, जिसे आमतौर पर ब्लड कैंसर के रूप में जाना जाता था।

उनके निधन के साथ ही बॉलीवुड को दो दिन में दो बड़े झटके लगे हैं। एक दिन पहले ही इरफान खान का निधन हुआ था। ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड गलियारे से कलाकार ट्वीट कर अपना दुख जता रहा है। बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर्स ने उनके निधन पर दुख जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here