लोकसभा चुनाव लड़ रहें संबित पात्रा को ऋषि कपूर ने दी शुभकामनाएं, बीजेपी नेता ने ऐसे दिया धन्यवाद

0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर लंबे समय से अमेरिका में हैं और किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, बीमारी के बीच भी ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और इसके ज़रिए देश-दुनिया के बारे में फ़ैंस से इंटरेक्शन करते रहते हैं। इसी बीच, ऋषि कपूर ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी संबित पात्रा को लेकर एक ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा है कि वह चाहते हैं कि संबित पात्रा चुनाव जीत जाएं।

संबित पात्रा

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आने वाले चुनावों के लिए मेरे दोस्त संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।’ ऋषि कपूर के ट्वीट के जवाब में संबित पात्रा ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। जय जगन्नाथ।’

ऋषि कपूर के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा मच गया है। अभिनेता का यह ट्वीट कुछ यूजर्स को पसंद आया है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने ऋषि कपूर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “कितना पैसा आ रहा यह ट्वीट करने के लिए???” एक अन्य यूजर ने लिखा, “साँप कभी दोस्त नही होता सर।” वहीं, कुछ फ़ैंस ने उनकी सेहत के लिए दुआ की है। वहीं, एक अन्य यूजर ने “आप कैसे है सर?” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि पिछले वर्ष सितंबर में ऋषि ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट कराने अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने अभी तक अपनी बीमारी का खुलासा तो नहीं किया है, मगर शारीरिक रूप से वो काफ़ी कमज़ोर हो गये हैं।

इसी बीच, अभिनेता रणबीर कपूर काम से समय निकाल कर अपने बीमार पिता ऋषि कपूर से मिलने के लिए मां नीतू के साथ न्यूयॉर्क पहुंच गए और अपने माता-पिता के साथ फोटो खिंचवाई। ऋषि के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अक्सर अपडेट देने वाली नीतू ने गुरुवार को परिवार के साथ बिताए इन पलों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here