महिला क्रिकेट टीम को लेकर ऋषि कपूर ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, ट्रोल होने के बाद में दी सफाई

0

विवादस्पद ट्वीट के लिए मशहूर बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर एक आपत्तिजनक ट्वीट कर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के शिकार हो गए। ऋषि कपूर ने यह विवादित ट्वीट रविवार(23 जुलाई) को महिला विश्व कप फाइनल खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम के संबंध में किया है।Rishi Kapoorऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लॉर्ड्स ग्राउंड की बालकनी में सौरभ गांगुली द्वारा किए गए ऐक्ट के रिपीट होने का इंतजार कर रहा हूं जब भारत ने साल 2002 में नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में इंग्लैंड को पराजित किया था।’ बता दें कि लॉर्ड्स के मैदान पर हुई इस घटना के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने अपनी टीशर्ट उतारकर हवा में लहरा दी थी।

इस ट्वीट के साथ ऋषि कपूर ने सौरव गांगुली की तस्वीर भी शेयर की थी। यह ट्वीट करते ही ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। साथ ही उनके ट्वीट पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई। लोगों ने कहा कि कपूर को महिलाओं के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- सर वो चीप बॉलीवुड एक्टर्स नहीं हैं, जो ऐसी शर्मनाक हरकतें करेंगे।

https://twitter.com/Nazriyatweets/status/889116354699079680?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Frishi-kapoor-shameful-tweet-on-indian-womens-world-cup-team-1-942847.html

https://twitter.com/o9o9o9o9e/status/889123668529262597?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fmovie-masti%2Fnews-from-bollywood%2Frishi-kapoor-got-trolled-over-a-tweet-on-indian-women-cricket-team%2Farticleshow%2F59726342.cms

बाद में दी सफाई

ट्रोल होने के बाद फौरन ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की। उन्होंने लिखा- मैंने क्या गलत कहा? मैंने ये नहीं कहा कि किसी महिला क्रिकेटर को ऐसा करना (शर्ट उतारना) चाहिए। बस यह कहा कि सौरव गांगुली को यह शो दोहराना चाहिए। आपका दिमाग गंदा है डियर।

विश्वकप हारकर भी बेटियों ने जीता देश का दिल

गौरतलब है कि विश्वकप खिताब के बेहद नजदीक पहुंचकर भी मिताली राज की भारतीय टीम खिताब से दूर रह गई। इंग्लैंड ने भारत को महज नौ रनों से हराकर चौथी बार विश्व कप पर कब्जा कर लिया। दूसरी बार फाइनल में पहुंची भारतीय टीम को एक बार फिर उपविजेता रहकर संतोष करना पड़ा।

हालांकि कप न सही मगर टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन के दम पर भारत की बेटियों ने पूरे देश का दिल जरूर जीत लिया। पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम चैंपियन की तरह खेली। इंग्लैंड को पहले ही लीग मैच में हराकर दुनिया को चौंकाने से जो सफर शुरू किया था, वो फाइनल में उसी टीम के हाथों बहुत ही करीबी अंतर से हारकर खत्म हुआ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here