ऋषि कपूर ने हॉलीवुड हीरोइन किम कार्दशियन को बताया ‘प्याज की बोरी’

0

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार आजकल ऋषि कपूर अपने अजीबोगरीब ट्वीट्स को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आए दिन ऋषि कपूर सोशल मीडिया इस तरह से मजेदार जोक मारते नजर आ ही जाते हैं, जिसे देख आपका दिन बन जाए। हाल ही में उन्होंने एक हॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा की खिल्ली उड़ाई है।

ऋषि ने किम कर्दाशियां की तुलना प्याज के थैले से करते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘प्रेरणा कहीं से भी ली जा सकती है।’ इसके साथ ऋषि कपूर ने लिखा है,’प्याज एक मैश बैग में’।

Also Read:  पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसे के वाटर कूलर में मिलाया जहर, छात्र की सूझबूझ से टली बड़ी दुर्घटना, FIR दर्ज
Congress advt 2

ऋषि कपूर के इस मजेदार जोक की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर ये फोटो जमकर शेयर हो रही है।

आपको बता दें कि ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने किसी का मजाक बनाया हो। कुछ समय पहले ही उन्होंने ट्विटर पर अमेरिका में राष्ट्रपति पद की डेमाक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का भी मजाक बनाया था जिसके बाद ट्विटर पर उनकी खूब आलोचना की गई थी।

Also Read:  आरजेडी विधायक दल के नेता चुने गए तेजस्वी यादव

मालूम हो कि फैशन को लेकर उन्होंने पहले भी ट्विटर पर फैशन ब्रांड ‘जारा’ का मजाक बनाया था। यहां तक की कई बार उन्होंने 80 और 90 के जमाने में खुद के फैशन की भी कई बार आलोचना की है।

Also Read:  Kapoor & Sons: Rishi Kapoor is endearing, Alia Bhatt adorable, Sidharth Malhotra and Fawad Khan perfect in their roles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here