सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव के बाद ऋषि कपूर ने ‘कपूरों’ के लिए लिखा ये मैसेज, लखनऊ के ताज होटल पर भी उठाए सवाल

0

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है, लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर कई लोगों के संपर्क में आईं इस बात को लेकर काफी हंगामा मचा है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह पार्टी में शामिल हुईं जिसकी वजह से कई लोगों को इन्फेक्शन का खतरा है। इस बीच, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने “कूपर” को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कनिका कपूर

ऋषि कपूर ने येस बैंक के सीईओ राणा कपूर के साथ सिंगर कनिका कपूर की फोटो शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल एक ट्वीट किया है। इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आज कल कुछ ‘कपूर’ लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं, हे मालिक रक्षा करना, दूसरे कपूरों की। कोई गलत काम ना हो कभी। जय माता दी।”

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लखनऊ के ताज होटल पर भी सवाल उठाए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “ठीक, चलो दिल्ली एयरपोर्ट से निकल आई। द ताज लखनऊ होटल जैसी स्थापना में मेहमानों की स्क्रीन करने की सुविधा क्यों नहीं थी? आखिर ताज एक बहुत बड़ा नाम और एक संपत्ति है। निश्चित रूप से वे पता लगा सकते थे!”

बता दें कि, अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। ऋषि अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स और अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं।

गौरतलब है कि, ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से सनसनी मच गई है। बता दें कि, बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भले ही सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं, मगर इस खबर से उत्तर प्रदेश और राजस्थान के 96 सांसद परेशान हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि, कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे और इन्हीं के बीच उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, इस पार्टी में लगभग चार सौ लोग शामिल हुए थे। जिसमें कई नेताओं के साथ अफसरों ने भी हिस्सा लिया था। यह पार्टी रविवार (15 मार्च) को हुई थी और उसी दिन ही वह लंदन से भारत आई थीं। अब बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में कनिका रहती हैं, वहां के लोगों मे भी डर का माहौल है। कपूर के पॉजीटिव पाए जाने के बाद से लखनऊ में हड़कंप मच गया है।

इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे। इसके बाद सांसद दुष्यंत सिंह गुरुवार को संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे। संसद में बैठकों में शामिल रहे दुष्यंत 15 मार्च को लखनऊ की पार्टी से लौटने के बाद 16 मार्च यानी सोमवार को दुष्यंत सिंह लोकसभा की कार्यवाही में शामिल रहे। इस प्रकार जहां-जहां दुष्यंत सिंह गए, वहां संपर्क में आने वाले सभी सांसद अब सेहत को लेकर सतर्क हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here