खराब तबीयत से परेशान ऋषि कपूर ने लिया बेटे रणबीर के कंधों का सहारा, भावुक पोस्ट के जरिए शेयर की फीलिंग

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर की तबियत को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। ऋषि को आखिर क्या हुआ है इस बात की अभी तक किसी को कोई जानकरी नहीं है। लेकिन इतना तो तय है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इन दिनों वह अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं। बेटे रणबीर कपूर और पत्नी नीतू कपूर सहित उनका पूरा परिवार भी उनके साथ इलाज के लिए अमेरिका में मौजूद है। ऋषि लगातार अपने फैंस को सोशल मीडिया पर हर पल की अपडेट देते रहते हैं।

इसी बीच ऋषि कपूर का एक ताजा पोस्ट सामने आया है। जिससे देखने के बाद बेटे रणबीर कपूर और उनके फैंस भावुक हो सकते हैं। दरअसल, जो तस्वीर सामने आई है कि उसमें ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर के कंधो का सहारा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों पिता-पुत्र पैदल चल रहे है। तस्वीर में ऋषि कपूर और रणबीर कपूर एक साथ हैं, हालांकि दोनों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

यह तस्वीर उस वक्त की है जब ऋषि और रणबीर न्यूयॉर्क में सैर पर निकले थे। इस लम्हे को पत्नी नीतू कपूर ने बिना वक्त गंवाए कैमरे में कैद कर लिया। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस खुश भी हैं और नाखुश भी क्योंकि ऐसा लग रहा है कि ऋषि कपूर बीमारी के कारण कमजोर हो रहें है। खुश इसलिए कि ऐसी तस्वीर दोनो की कभी किसी ने नहीं देखी है।

इस तस्वीर के सहारे ऋषि कपूर ने पहली बार अपने दिल की बात खुलकर कही है। एक फैन ने इस तस्वीर को पोस्ट करके कुछ भावुक शब्द लिखे कि ऋषि कपूर भी भावुक हो उठे। फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखते हुए ऋषि ने भावुक होकर लिखा कि, “उज़मा यह तस्वीर मेरे लिए बहुत मायने रखती है। देर आए लेकिन दुरुस्त आए। इस तस्वीर को नीतू ने खिंचा है।”

ऋषि के अलावा इस तस्वीर को पत्नी नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नीतू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जब आपके किरदार उल्टे हो जाए।

यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और दोनो के फैंस फोटो जमकर शेयर कर रहें हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए थे। जाने माने अभिनेता ने कहा था कि वह इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहे हैं और कुछ समय तक काम से दूर रहेंगे।

66 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर यह खबर शेयर करते हुए कहा कि चार दशक से अधिक वक्त तक मनोरंजन उद्योग में लगातार काम में जुटे रहने के कारण ‘थकान’ हो जाती है जिसकी जांच कराना जरूरी है। फिल्म ‘मुल्क’ के कलाकार ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे चिंता ना करें या अनावश्यक रूप से अटकलें ना लगाएं। उन्होंने कहा है कि आप लोगों का प्रेम और शुभकामनायें साथ है और वह जल्द ही वापस लौटेंगे।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here