काम से ब्रेक लेकर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए अभिनेता ऋषि कपूर, लिखा- चिंता न करें

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह थोड़े दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। 66 वर्षीय अभिनेता ने शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिल्म ‘मुल्क’ के कलाकार ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे चिंता ना करें या अनावश्यक रूप से अटकलें ना लगायें।

ऋषि कपूर
फाइल फोटो

ऋषि कपूर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर लिखा, “नमस्कार, काम से कुछ वक्त का ब्रेक लेकर इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से यह गुजारिश करता हूं कि वे किसी तरह का बेवजह का अनुमान न लगाएं और परेशान न हों। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।”

इस ट्वीट के सामने आने पर अभिनेता के फैन्स ने कॉमेन्ट करते हुए उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। साथ ही उम्मीद जताई कि वह जल्द ही भारत लौटेंगे।

बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। बता दें कि ऋषि अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स और अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं।

ऋषि ने वर्ष 1970 की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘मुल्क’ में देखा गया था। यह फिल्म आतंकवाद और धर्म जैसे मुद्दे पर आधारित है। अभिनव सिन्हा के निर्देशन में बनी कोर्टरूम ड्रामा ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर के साथ तापसी पन्नू भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here