श्रीदेवी के इस वायरल वीडियो को देखकर ऋषि कपूर ने कही ऐसी बात की फैंस हुए नाराज, यूजर्स बोले- ‘नशा उतर जाए तो फिर से देख लीजिएगा’

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। बता दें कि ऋषि अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स और अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहें है।

श्रीदेवी

दरअसल, एक यूजर ने ऋषि कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का एक छोटा सा जीआईएफ (GIF) पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसे रीट्वीट करते हुए अभिनेता ऋषि कपूर ने लोगों से पूछा, ‘यह कौन सी फिल्म है? मैं अपने साथ की एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहा हूं!’

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और श्रीदेवी का जो जीआईएफ (GIF) पोस्ट वीडियो वायरल हो रहा है वह वीडियो फिल्म ‘कौन सच्चा, कौन झूठा’ का है।

दिग्गज अभिनेता का यह पोस्ट देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लग गए। एक यूजर ने लिखा, ‘नशा उतर जाए तो फिर से देख लिजिएगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उम्र का असर दिख रहा है… सठिया गए हो…। बता दें कि इसी तरह कई यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है ओर अभिनेता को जमकर खरी-खोटी सुना रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

बता दें कि, ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म आतंकवाद और धर्म जैसे मुद्दे पर आधारित है। अभिनव सिन्हा के निर्देशन में बनी कोर्टरूम ड्रामा ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर के साथ तापसी पन्नू भी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here