अभिनेता ऋषि कपूर ने दशहरे के दिन ‘बोतल ओपनर’ की फोटो शेयर कर लिखा- ‘शस्त्र पूजा’, जमकर हुए ट्रोल

0

अभी हाल ही में देश में विजयदशमी का पर्व मनाया गया। विजयदशमी के मौके पर शस्त्र पूजा का चलन है। इस दिन हथियारों की सफाई और पूजा की जाती हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने दुर्गा पूजा और दशहरे की शुभकामनाएं अपने फैंस को दी। इस बीच, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर शस्त्र पूजा की ऐसी फोटो शेयर कर दी, जिससे लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषि कपूर
फाइल फोटो

दरअसल, अभिनेता ऋषि कपूर ने दशहरे के दिन ट्विटर पर एक बोतल ओपनर की फोटो शेयर की। इस फोटो पर लिखा है ‘शस्त्र पूजा’। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘हैप्पी दशहरा! त्योहारों का सीजन शुरू होता है। हथियार का इस्तेमाल जिम्मेदारी से करें।’

ऋषि कपूर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन के आखिर में हंसता हुआ इमोजी भी लगाया। इस पोस्ट में बोतल ओपनर की फोटो पर सिंदूर और चंदन भी लगाया हुआ है। अपने इस पोस्ट को लेकर ऋषि कपूर फैंस के निशाने पर आ गए। यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “बोतलें खुलने में पूरा RKstudio बिक गया पर धर्म का मज़ाक उड़ाने की खाज़ नही गयी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऋषि जी आपको keyboard की पूजा करनि चाहिए. .वही आपका शस्त्र हे..।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये दुनिया का सबसे खतरनाक हथियार है इसने न जाने कितने घरों को बर्बाद किया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शर्म आनी चाहिए आपको।”

इसके अलावा और क्या उम्मीद कर सकते है। अगर धर्म को मानते नही हो तो उसका अपमान करने का अधिकार कहाँ से आ गया। लेकिन आप लोग तो सुपरस्टार्स हो राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हो आप की तो हर बात सही होगी ऐसे ही सोंच आप लोगो को आम लोगो से अलग बनाती है। हो सकता है आप अपने जगह। इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here