VIDEO: दिवाली पार्टी में फोटोग्राफर्स पर भड़के अभिनेता ऋषि कपूर, चिल्लाकर बोले- शोर मत मचाओ, हम लोगों को अपनी इज्जत रखनी है

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह दिवाली की एक पार्टी के दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स वालों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दिवाली पार्टी के दौरान घर के बाहर ऋषि कपूर मीडिया वालों को देखकर भड़क जाते हैं और उनपर चिल्लाने लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अभिनेता फोटोग्राफर्स पर चिल्लाते हुए उन्हें शांत रहने के लिए कह रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो शनिवार रात मुंबई में हुई एकता कपूर की दिवाली पार्टी की है। जिसमें ऋषि पत्नी नीतू के साथ पहुंचे थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिवाली पार्टी में फोटोग्राफर्स ऋषि कपूर को कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं। तभी फोटोग्राफर्स के शोर करने पर ऋषि कपूर को गुस्सा आ जाता है। हालांकि, कुछ ही देर बाद वह अपने गुस्से को काबू में करते हुए फिर प्यार से भी निवेदन भी करते हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ऋषि कपूर फोटोग्राफर्स पर चिल्लाते हुए कहते हैं, शोर मत मचाओ, आप चुप रहिए। हम लोगों को अपनी इज्जत रखनी चाहिए। लोगों को नहीं बोलना चाहिए की फिल्म वाले कितना धमाल करते हैं। फोटो लो जो करना है करो लेकिन शोर ना मचाओ। आपको हर तरफ मैं देखता हूं चिल्लाते रहते हो इधर देखो, उधर देखो, प्लीज ऐसा मत करो।

हालांकि, बाद में ऋषि कपूर मुस्कुराते हुए फोटोग्राफर्स से कहते हैं, इनके बगैर हम नहीं जी सकते, हमारे बिना ये नहीं जी सकते। इस बीच जब बैंड वाला ऋषि कपूर से पूछता है कि हम बजा सकते हैं क्या तो इस पर ऋषि कपूर कहते हैं, हां जरूर बजाइए। ये तो आपका काम है।

बातचीत के दौरान ऋषि ने मीडिया के लोगों से कहा कि वह इंडस्ट्री के वरिष्ठ इंसान हैं और इसलिए उनकी बात सुननी चाहिए। इसके बाद ऋषि ने गाड़ी की ओर बढ़ते हुए मीडिया के लोगों से रास्ता छोड़ने को कहा। ख़बरों के मुताबिक, एकता की इस पार्टी में शाहिद कपूर, मौनी रॉय, राजकुमार राव, नुसरत भरुचा, करिश्मा तन्ना, हुमा कुरैशी, करण जौहर सहिय कई सितारे पहुंचे थे।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here