रिहाना की शेयर की टॉपलेस तस्वीर, गले में भगवान गणेश का पेंडेट देख भड़के BJP नेता राम कदम

0

केंद्र सरकार के विवादित नए कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहें किसानों के समर्थन में ट्वीट करने वाली अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस टॉपलेस तस्वीर में उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेट पहना हुआ है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स आपत्ति जता रहे हैं। रिहाना के इस तस्वीर पर भाजपा नेता राम कदम ने भी कड़ी आपत्ति जताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा हैं।

रिहाना

दरअसल, रिहाना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में उन्होंने ने पिंक नाइट शॉर्ट्स पहना हुआ है। उन्होंने डायमंड का ब्रेसलेट, नेकपीस और बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहना हुआ है। रिहाना के गले की चेन में भगवान गणेश का लॉकेट भी नजर आ रहा है। गणपति पेंडेंट में डायमंड भी जड़ा हुआ है। टॉपलेस बॉडी पर गणेश पेंडेंट देखकर हिंदू धर्म में विश्वास करने वाले लोग रिहाना की आलोचना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स रिहाना की इस तस्वीर पर जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा हैं।

राम कदम ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रिहाना ने जिस तरह हमारे हिंदू देवता भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है वह बेहद घटिया है। यह साबित करता है कि इंडियन कल्चर के बारे में रिहाना को कुछ भी पता नहीं और इसके प्रति कोई सम्मान नहीं है। उम्मीद है कि कम से कम अब तो राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस लीडर्स उनसे मदद लेना बंद करेंगे।’

राम कदम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “षड्यंत्र के तेहत रिहाना ने नगन अवस्था में भगवान गणेश जी पेंडट पहन कर किया देवतावो का अपमान। क्या अब भी कांग्रेस रिहाना का समर्थन करेगी? या विरोध?”

गौरतलब है कि, हाल ही में दिल्ली में हुए किसान आंदोलन के दौरान पुलिस के साथ उनके टकराव की जमकर चर्चा हुई। इसके बाद किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने भी ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? इसी के साथ उन्होंने एक लिंक शेयर किया था जिसमें पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र था।

रिहाना के ट्वीट को स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, अली फजल समेत कई सेलेब्स ने रिट्वीट किया। लेकिन कंगना रनौत ने रिहाना के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और उन्हें रिहाना को बताया कि किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तानियों को सपोर्ट कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने रिहाना को मूर्ख तक कह दिया था। इसके बाद देश में कई सेलेब्स ने रिहाना का विरोध किया और भारत के आंतरिक मामले पर न बोलने की नसीहत दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here