VIDEO: ‘मैं ऐसा नहीं था, लेकिन उन लोगों ने मुझे कैमरे के सामने आने पर मजबूर कर दिया’

0

राज्य सभा का चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल के साथ जनता का रिपोर्टर के प्रधान संपादक रिफत जावेद के साथ ज्वलंत मुद्दों पर सीधी बातचीत की।

अहमद पटेल

रिफत जावेद से बातचीत करते हुए अहमद पटेल ने एक सवाल के जवाब में बताया कि राज्यसभा के चुनाव में हमारे विधायक पूरी मजबूती के साथ अपने निर्णय पर अडिग थे उनको तोड़ने की सारी कोशिशें बेकार हो गई। जबकि वह लोग बेहद गरीब समाज और व्यवस्था से आते है, उन्होंने कहा कि हो सकता हो कि हमारे सपोर्टर हताश हो गए हो लेकिन हमारे विधायक बिल्कुल भी हताश नहीं थे।

जब उनसे पुछा गया कि अमित शाह के साथ आपकी क्या दुश्मनी है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता, मैं इसे समझने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है वो कांग्रेस को खत्म करना चाहते है।

जब उनसे जनता का रिपोर्टर की एक पुरानी खबर का हवाला देते हुए पुछा गया कि वघेला का कांग्रेस से जाना कांग्रेस के लिए फायदे की बात रही या नहीं तो इसके जवाब में अहमद पटेल ने कहा कि मैं इस पर कुछ ज्यादा टिप्पणी करना नहीं चाहूंगा लेकिन वह कई तरह की शर्ते रख रहे थे कि मेरे इतने लोगों को टिकट मिलना चाहिए या मेरे आदमी को यह पद दो।

तो इस तरह से तो नहीं होता है। इसके अलावा वरिष्ठ कांगे्रसी नेता अहमद पटेल ने रिफत जावेद के और कई सारे सवालों का जवाब दिया। पूरा इंटरव्यू देखने के लिए वीडियों देखें।

गुजरात के राज्यसभा चुनाव में अब तक के सबसे तगड़े मुकाबले में कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बाजी मारकर शानदार जीत हासिल की। पटेल ने बीजेपी के उम्मीदवार बलवंत सिंह राजपूत को हराया। कांग्रेस आपको बता दे कि अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव पटेल को 44 वोट मिले थे, जबकि राजपूत को 38 वोटों से संतोष करना पड़ा था।  राजपूत राज्य विधानसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक थे, लेकिन हाल ही में वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here