कपिल मिश्रा के आरोपों पर एबीपी न्यूज पर रिफत जावेद ने कहा-क्या 2 करोड़ रूपये कोई पोटली मे लेकर आता है

0

कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी में घमासान मचा हुआ है। कथित तौर पर कपिल मिश्रा ने अपने बचाव में पार्टी के मुखिया पर ही आरोप मढ़ दिया है। इसी विषय पर एबीपी न्यूज ने अपने कार्यक्रम ‘क्या अरविंद केजरीवाल ने देश का भरोसा तोड़ा है’ में दिग्गज विश्लेषणकर्ताओं को बुलाया।

कपिल मिश्रा

इसी मुददे पर बोलते हुए ‘जनता का रिपोर्टर’ के प्रधान संपादक रिफत जावेद ने कहा कि 2 करोड़ की रिश्वत देने के मामले में कपिल मिश्रा का आरोप तर्कसंगत नज़र नहीं आता है। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ रूपये कोई पोटली में तो लेकर आता नहीं। क्या सीसीटीवी फुटेज में वो सब दिख नहीं सकता? और जब पत्रकारों ने कपिल मिश्रा से इसके सबूत मांगें तो उन्होंने कहा कि जब सतेन्द्र जैन जेल जाएगें तो वो ही सबसे बड़ा सबूत होगा।

एबीपी न्यूज की इस बहस में कांग्रेस की तरफ से हारून यूसुफ मौजूद थे, जबकि आप की तरफ से प्रतिनिधित्व करने आशुतोष उपलब्ध थे जबकि बीजेपी की तरफ से बिजेन्द्र गुप्ता मौजूद थे। इन्ही सबके साथ रिफत जावेद ने कई सारे प्रमुख सवालों का जवाब दिया।

इसी बहस में पानी के सवाल पर कपिल मिश्रा के बारे में बोलते हुए रिफत जावेद ने कहा कि पानी को लेकर सारी दिल्ली में बड़ी शिकायतें आ रही थी और इस मुद्दे पर सबसे पहले हमने ही रिपोर्ट पब्लिश की थी लेकिन इसके पीछे केवल पानी का मुद्दा ये नहीं लगता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here