टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर पर हुआ हमला, तोड़फोड़ और की गई फायरिंग

0

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी करण शर्मा के घर बुधवार देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग करने का मामला सामने आया है। करण मेरठ में रहते हैं और उनके घर के बाहरी हिस्से में रखे सामान को कुछ लोगों ने तोड़ दिया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खिलाड़ी
फोटो- news18.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि हमला पड़ोस में रहने वाले ठेकेदार राहुल गुप्ता और उसके कुछ साथियों ने कराया है। खिलाड़ी के पिता ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है साथ ही दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि, क्रिकेटर करण शर्मा कंकरखेड़ा थाना इलाके की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। उनके साइड में राहुल गुप्ता का मकान है, जो पेशे से ठेकेदार है। दोनों के घर की एक ही दीवार है। ख़बरों के मुताबिक करण के परिवार ने इस दीवार पर गमले रखे हुए हैं, जिस कारण दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई।

जिस वक्त यह घटना हुई करण घर पर नहीं थे, उनके पिता ने बताया कि वह फिलहाल विशाखापत्तनम में है और मैच खेलने में व्यस्त थे। साथ ही उन्होंने बताया कि राहुल बुधवार देर रात अपने साथियों के साथ घर में घुसा और सारे गमले तोड़ डाले और फायरिंग भी की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here