‘कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी’ वाले बीजेपी विधायक के बयान पर भड़की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

0

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक विक्रम सैनी ने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए विवादित बयान दिया। भाजपा विधायक ने कहा कि देश के मुसलमानों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं। विक्रम सैनी के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है।

कश्मीरी
फाइल फोटो: @RichaChadha

वीडियो में विक्रम सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं, कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है। क्या दिक्कत है? पहले वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर किसी उत्तर प्रदेश के छोरे से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म। भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी के एक देश दो विधान कैसे होना चाहिए, अब ऐसा नहीं होगा। और जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं यहां पर, उनको खुशी मनानी चाहिए… शादी वहां करो ना… कश्मीरी गोरी लड़की से। खुशी मनानी चाहिए। पूरे, चाहे हिंदू, मुसलमान कोई भी हो। ये पूरे देश के लिए उत्सव का विषय है।

बीजेपी विधायक के इस बयान पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने भी इस बयान पर नाराजगी जताई है। रिचा चड्ढा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस तरह की सोच रखने वाले नेताओं को कामुक डायनासोर कहा है।

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में एक डायनासोर का GIF वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, जातिवादी, कामुक, यौन वंचित डायनासोर विलुप्त नहीं हुए हैं, बल्कि फलते-फूलते हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस। इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी…?

अभिनेत्री रिचा चड्‌ढा का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here