FIR दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में जारी किया वीडियो, कहा- सच सामने आएगा

0

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है जिसमें वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपना एक वीडियो जारी किया है।

रिया चक्रवर्ती

वीडियो में वह कहती दिखाई देती हैं, “मुझे भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में कई भयावह बातें कही गई है लेकिन मैं अपने वकील के कहने पर चुप रहूंगी क्योंकि मामला अदालत में है। सत्यमेव जयते। सच सामने आएगा।”

गौरतलब है कि, इस हफ्ते की शुरुआत में सुशांत आत्महत्या मामले में उस वक्त एक नाटकीय मोड़ आया जब दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद से बिहार पुलिस ने अपने स्तर से जांच करना शुरू कर दी है। वहीं, इसके बाद से रिया लोगों के निशाने पर आ गईं।

बता दें कि, रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उन्हें झूठा फंसाया है। इसके साथ उनका कहना था कि उनके केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए क्योंकि मुंबई में पहले से इस केस की जांच चल रही है।

गौरतलब है कि, पटना के रहने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here