रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के साथ शेयर किया फोटो तो यूजर्स ने पूछा, ‘ये बाप बेटी वाला प्यार है या पाप वाला’

0

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्मकार महेश भट्ट के साथ प्यारभरी फोटो शेयर कर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं है। महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की यह फोटो देख यूजर्स उनकी तुलना अनूप जलोटा और जसलीन से कर रहें है।

रिया चक्रवर्ती

दरअसल, 20 सितंबर को डायरेक्टर्स महेश भट्ट का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्हें फिल्मी जगत की सभी हस्तियों ने बधाई दी। इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ‘जलेबी’ की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए महेश भट्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीर शेयर की। महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा था कि हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा, सर ये हम हैं आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप ऐसे इंसान हैं, जो दूसरों को रोशन करते हैं।

अभिनेत्री ने जैसे ही सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ तस्वीरें शेयर की यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने पहले तो महेश भट्ट को ठरकी बुद्धा कहकर संबोधित किया। वहीं, कुछ यूजर्स ने रिया और महेश भट्ट की तुलना बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से करनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने कई तरह के भद्दे कमेंट्स भी पोस्ट किए।

एक यूजर ने पूछा, ‘ये बाप बेटी वाला प्यार है या पाप वाला।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हम सब बॉलीवुड के बारे में सब कुछ जानते हैं, इसलिए किसी को भी यह बताना नहीं है कि क्या हो रहा है पर। मुझे लगता है कि हमें इस तरह के मुद्दों पर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, हमारे देश में हमारे पास पहले से ही कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं जिनके लिए हमारे ध्यान और समय की आवश्यकता है।’ इस तस्वीर पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स तो किए ही साथ में कुछ भद्दे कमेंट्स भी पोस्ट किए।

वहीं, रिया चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी और महेश भट्ट की एक और तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा, “तू कौन हैं, तेरा नाम हैं क्या? सीता भी यहां बदनाम हुई!” उन्होंने आगे लिखा, “ट्रोल करने वालों क्या तुम लोगों को नहीं पता है कि तुम जैसे हो, तुम दुनिया को भी वैसे ही देखते हो, जैसा कि यह नहीं है!” बता दें कि, रिया चक्रवर्ती बहुत जल्द महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here