VIDEO: रेवाड़ी के यूरो इंटरनेशनल स्‍कूल के टीचर की शर्मनाक करतूत, स्टूडेंट के मुंह पर मारे जूते

0

हरियाणा के गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद भी देश में स्कूलों में छात्रा पर अत्याचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा के ही रेवाड़ी जिले में एक स्कूल के टीचर ने दो मासूम छात्रों को जूतों से पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे वहां मौजूद एक स्कूली छात्र ने बनाया है।

रेवाड़ी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो रेवाड़ी के यूरो इंटरनेशनल स्‍कूल का बताया जा रहा है। इस वीडियों में दिख रहा है की दो लड़के एक साथ बैठे हुए है और उन्होंने नीली कलर की स्पोर्ट टीशर्ट पहन रखी है। एक लड़के की टीशर्ट में लिखा है अर्पित 03, ईआईएस रेवाड़ी। दोनों छात्रों के साथ में टीशर्ट और पैंट पहनकर एक युवक बैठा है, जो दोनों बच्चों से पूछताछ कर रहा है।

देखते ही देखते अचानक युवक पास में पड़े स्पोर्ट जूते से छात्र के चेहरे पर मारने लगता है, छात्र विरोध करता है तो उसे और जूते से ही पीटा जाता है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि दूसरा छात्र जिसकी टीशर्ट में अर्पित लिखा है, उसे भी युवक बेरहमी से पहले जूते फिर थप्पड़ों से पीटता है।

ख़बरों के मुताबिक, छात्र जब घर पहुंचे तो उन्होंने आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद दोनों छात्रों के परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की। वहीं इस मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि टीचर ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों ने अनुशासन तोड़ा था, इसलिए टीचर ने उनकी पिटाई की थी। ख़बरों के मुताबिक, स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपी टीचर के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।

बता दें कि, हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित निजी स्कूल रेयान इंटरनेशनल में 7 साल छात्र प्रद्युमन की हत्या हो गई थी। इसके बाद हरियाणा सरकार ने आश्वासन दिया था कि वह राज्य के स्कूलों में स्टूडेंट्स की सुरक्षा का पूरा ख्याल सुनिश्वित करने का प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here