उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सेवानिवृत्त प्रवक्ता कमलेश चन्द्र मिश्रा की धारदार हथियार से हत्या, मंदिर के बाहर मिला शव

0

उत्तर प्रदेश के सीतापुर स्थित महोली के सेवानिवृत्त प्रवक्ता कमलेश चन्द्र मिश्रा की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उनक शव देर रात महोली में श्मशान घाट स्थित मंदिर के बाहर मिला।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक राकेश प्रकाश सिंह ने बताया कमलेश मिश्रा सीतापुर स्थित सोनारण टोला थाना महोली के निवासी थे। वह सेवानिवृत प्रवक्ता थे। हरदिन की तरह कल भी गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने के लिए करीब 7 बजे रात्रि घर से गए थे। 12.00 बजे तक वापस नहीं आए तो परिजनो ने जाकर देखा तो मंदिर के पास गिरे हुए थे और उनके शरीर पर धारदार चोट के निशान थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में 4 टीमों गठन किया गया है। अब तक की जांच में पाया गया कि मृतक द्वारा किसी के प्रति तंत्र-मंत्र कराने या सिखाने की बात को लेकर कोई ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हुई है जिससे यह घटना हो सकती है। इस बिंदु के साथ अन्य सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकेश शुक्ला निवासी शुक्लन टोला महोली द्वारा मृतक कमलेश मिश्र के तंत्र मंत्र विद्या में सहयोग किया जाता था। वह मृतक से तंत्र मंत्र विद्या की शिक्षा भी ले रहा था। मुकेश शुक्ला के सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को इस बात से समस्या थी कि मुकेश तंत्र मंत्र के द्वारा उनके या उनके परिवार को कोई क्षति ना कर दे। मुकेश शुक्ला व उसके सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here