मेरठ में नेशनल शूटर और रिटायर्ड कर्नल के घर छापा, 1 करोड़ कैश के साथ 117 किलो मांस भी बरामद

0

देश की राजधानी दिल्ली से लगभग 50 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार (29 अप्रैल) एक नेशनल शूटर और सेना के पूर्व कर्नल के घर पर डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने छापा मारा है। छापेमारी में एक करोड़ रुपए कैश के साथ कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं, इतना ही नहीं कर्नल के घर से जंगली जानवरों के शरीर के भी कुछ हिस्से मिले हैं।

मेरठ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के सिविल लाइन स्थित कोठी नंबर 36/4 में शनिवार दोपहर करीब 12 बजे डीआरआई और वन विभाग की टीम ने छापेमारी की जो रविवार (30 अप्रैल) सुबह 3:30 बजे तक चली। डीआरआई को लगभग करीब 15 घंटे तक की छापामारी में 40 विदेशी गन के साथ 50 हजार जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

इसके अलावा कर्नल के घर से वन्य जीवो की खाल, खोपड़ी और सींग भी मिली है। इतना ही नहीं एक करोड़ रुपयों के साथ ही 45 पैकेट में 117 किलो मांस भी बरामद किया गया है। टीम ने सभी सामान सील करते हुए अपने साथ ले गई। बाद में स्थानीय पुलिस और वन विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, देवेंद्र कुमार नेशनल शूटर प्रशांत बिश्नोई उर्फ पाशा के पिता है। प्रशांत एक सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं, पिछले दिनों बिहार में नील गाय मारने का ठेका भी मिला था। माना जा रहा है कि पूर्व कर्नल जानवरों का शिकार करता था। इस शूटर के पिता मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल हैं। फिलहाल प्रशांत बिश्नोई पुलिस की पकड़ से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here