“बॉलीवुड में एक कायर है, जो भाई है”: बिग बॉस शो में सलमान खान की टिप्पणी पर अर्नब गोस्वामी ने साधा निशाना

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की उस टिप्पणी पर तीखा हमला किया हैं, जिसमें उन्होंने बिग बॉस शो के दौरान कहा था कि उनके लगातार चिल्लाने से उनके टीवी चैनल को बंद कर दिया जाएगा। सलमान के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गोस्वामी ने उन्हें ‘कायर’ और ‘बुजुर्ग’ व्यक्ति कहकर संबोधित किया।

अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी ने गुरुवार रात अपने कार्यक्रम में सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि, “बॉलीवुड में एक कायर है, जो भाई है। भाई कहते हैं कि मैं इशारो से बात करता हूं, चैनल बंद हो जाएगा, चैनल बंद करवा दंगे। यह नकली, कायर, बुजुर्ग भाई है, जो अब एक वरिष्ठ नागरिक है, वह मेरा नाम लेने की हिम्मत तक नहीं करता है।”

बता दें कि, सलमान खान ने बीते दिनों अपने शो के दौरान अर्नब गोस्वामी को चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके लगातार चिल्लाने से उनके टीवी चैनल को बंद कर दिया जाएगा। ‘बिग बॉस 14’ वीकेंड का वार एपिसोड में प्रतियोगियों के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा था कि सिर्फ टीआरपी के लिए चिल्लाओगे तो उसमें कोई प्वाइंट नही है, लोग आपके चैनल को बंद कर देंगे।

बिग बॉस के प्रतियोगियों को संबोधित करते हुए सलमान ने कहा था, “हम सबको टीआरपी चाहिए। लेकिन, उसके लिए, आपको सही खेल खेलने की जरूरत होती है। ये नहीं कि टीआरपी आप कुछ भी करके ले आएंगे। वो आप खेलो, सच्चा (अच्छा) गेम खेलो। बहुत अच्छा जा रहे हो तुम लोग। तुम लोगों को पहले दिन से जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने कभी नहीं देखा। इसे बड़ा और अच्छा बनाने के लिए ईमानदार बने रहो। ऐसा नहीं कि बस बकवास किए जा रहे हो, झूठ बोल रहा है, चिल्ला रहा है। प्वाइंट ये नहीं है, वो आपके चैनल को बंद कर देंगे।”

सलमान यहीं नहीं रुके। उन्होंने गोस्वामी को निशाना बनाते हुए एक और कटाक्ष किया। उन्होंने आगे कहा, “जो भी मुझे कहना था, मैंने इनडायरेक्टली कह दिया है।”

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अर्नब गोस्वामी लगातार सलमान पर निशाना साधते रहे हैं। गोस्वामी की हाल ही में एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वो ऊंची-ऊंची आवाज में ये पूछ रहे थे कि इस केस में सलमान खान ने चुप्पी क्यों साध रखी है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here