जया बच्चन और अमिताभ बच्चन पर जमकर बरसे ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी, बोले- “कंगना रनौत-रवि किशन ने किसी ‘महानायक’ की दी हुई थाली में नहीं खाया”

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में लाइव टीवी डिबेट के दौरान समाजवार्टी पार्टी (सपा) की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन पर उनके बयान को लेकर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक ने ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर भी तीखी प्रतिक्रिया दी।

अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, “जया बच्चन कहती हैं कि सुशांत के समर्थकों ने जिस थाली में खाया उस थाली में छेद किया है। क्या बात कर रही हैं आप। मैं कहता हूं कंगना ने तो किसी की थाली का इस्तेमाल नहीं किया और न ही रवि किशन ने किसी की थाली में खाया है। यह बात अच्छे से सुन लें जया बच्चन जी कि किसी महानायक की थाली में इन्होंने कभी भी नहीं खाया।”

अर्नब गोस्वामी ने आगे कहा, “मैं पूछना चाहता हूं कि कहां हैं महानायक… महानायक… महानायक जी। सुशांत ने तो कभी किसी की थाली की तरफ भी नहीं देखा। उसने तो खुद अपनी मेहनत से अपनी थाली तैयार की थी जया बच्चन जी सुन लीजिए। क्या कंगना को हक नहीं है कि वो बॉलीवुड में अपनी जगह बनाए अपनी थाली अपने हाथों से तैयार करे। आपकी हिम्मत कैसे हुई इनकी ईमानदारी और मेहनत पर सवाल उठाने की। जो महानायकों की बात करते हैं उनके मुंह से ऐसी बातें अच्छी नहीं लगती हैं।”

गोस्वामी ने अमिताभ बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, “महानायक तो कठिन सवालों का जवाब देते हैं। महानायक तो देश का साथ देते हैं, आवाज उठाते हैं। वो पढ़ी लिखी लाइन पर आवाज उठाना कोई बड़ी बात नहीं है असल जीवन में कोई आवाज उठाता है या नहीं इस सवाल को पूछता है भारत। अरे वो सोनिया सेना को खुश करने के लिए सवालों से भागते नहीं है। वो मौन व्रत नहीं करते हैं। जया बच्चन जी इस बात को बोल दीजिएगा महानायक जी को। आपकी हिम्मत कैसे हुई छोटे शहरों से आए लोगों का अपमान करने की कंगना रनौत अपनी थाली का खाना खा रही है और न ही आपसे कुछ मांग रही है।”

बता दें कि, समाजवार्टी पार्टी (सपा) की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन के सोमवार को संसद में दिए बयान के बाद राज्यसभा में बिना नाम लिए पलटवार किया था। फिल्म उद्योग की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here