लाइव रिपोर्टिंग के दौरान शख्स ने रिपोर्टर के चेहरे पर जड़ा घूंसा, वीडियो हुआ वायरल

0
2
रिपोर्टर
तस्वीर वीडियो स्क्रीनशॉट से

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या? आपने बहुत से पत्रकारों के टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग करते हुए देखा होगा, लेकिन कई बार लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर को कई सारी समस्यों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ इस रिपोर्टर के साथ जिसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे।

रिपोर्टर
तस्वीर वीडियो स्क्रीनशॉट से

दरअसल मॉस्को के इस वीडियो में लाइव टीवी के दौरान एक आदमी ने रिपोर्टर को घूंसा जड़ दिया, यह वीडियो एक लोकप्रिय रूसी चैनल का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मॉस्को के एक पार्क में हवाई सैनिकों का वार्षिक महोत्सव मनाया जा रहा था। इस दौरान वहां के पार्क में पूर्व पैराट्रूपर्स अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ जमा हुए थे।

NTV का यह रिपोर्टर वहीं से LIVE कर रहा था, जब एक आदमी उसके कैमरे के सामने आने की कोशिश कर रहा था। जब रिपोर्टर ने उसे थोड़ा दूर रहने को कहा तो उस बात से नाराज उस शख्स ने रिपोर्टर के चेहरे पर पंच जड़ दिया। अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से वह घबरा गया और पीछे हटने लगा और घटना के बाद टीवी ने वहां से लाइव प्रसारण बंद कर दिया।

देखिए घटना का यह वीडियो:

 

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार भी कर लिया। बताया जा रहा है कि, वह शख्स उस समय नशे में था। बता दें कि, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here