आपने देखा अपनी ही शादी समारोह को कवर करने वाले पाकिस्तानी रिपोर्टर का मजेदार वीडियो?, ट्विटर यूजर्स ने लिए मजे

0

सोशल साइट्स पर अक्सर पाकिस्तान के एक रिपोर्टरों का अजीबो गरीब वीडियो वायरल होता रहता है। इस बीच एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का ताजा वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि रिपोर्टर खुद अपनी ही शादी समारोह को कवर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस मजेदार वीडियो को शेयर जमकर मजे ले रहे हैं।वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर दूल्हा से रूप में अपनी ही शादी समारोह में हाथ में माइक लेकर रिपोर्टिंग कर रहा है। इस दौरान दूल्हें ने अपने सगे-संबंधियों, माता-पिता और अपनी होने वाली दुल्हन से बात करते हुए रिपोर्टिंग कर रहा है। अमर गुरीरो नाम के एक ट्विटर हैंडल से दूल्हे की रिपोर्टिंग का वीडियो दो भागों में शेयर किया गया है। वीडियो में दूल्हा एकदम पेशेवर अंदाज में रिपोर्टिंग करता दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे शेयर कर लोग अलग-अलग अंदाज में मजे ले रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्टिंग कर रहा दूल्हा सिटी 41 चैनल का रिपोर्टर है, जो कि अपनी ही शादी समारोह में रिपोर्टिंग कर रहा है। दूल्हा सबसे पहले अपने पिता से शादी पर उनकी राय लेता है, फिर अपनी दुल्हन से प्रतिक्रिया लेता है।

इसके बाद दूल्हा अपनी सास की तरफ माइक ले जाता है और आखिर में वह अपनी मां से शादी पर प्रतिक्रिया लेता। इस दौरान दूल्हे की मां इस कदर जज्बाती हो जाती हैं कि वह खुशी व्यक्त करते हुए रो पड़ती हैं। रिपोर्टिंग की शुरुआत करते हुए रिपोर्टर कह रहा है कि आज मैं अपनी शादी में मौजूद हूं और यह बहुत खुशी का दिन है मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए भी।

देखिए ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं:-

https://twitter.com/pakistan143N/status/960221451537338369?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Finternational%2Fhilarious-video-of-a-groom-covering-his-own-wedding-in-pakistan-goes-viral%2F568253%2F

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here