रिलायंस ने लॉन्च किया ‘कुंभ जियोफोन’, इन खास सुविधाओं से लैस है यह फोन, जानें- क्या हैं फीचर्स और कीमत?

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुम्भ मेले में शामिल होने की इच्छा रखने वाले सभी श्रद्धालुओं आकर्षित करने के लिए रिलायंस जियो ने ‘कुंभ जियोफोन’ (KUMBH JIOPHONE) की पेशकश की है। इस फोन में श्रद्धालुओं को कुंभ से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी। जिसमें ट्रेन, बस स्टेशन की सूचना के साथ-साथ वे श्रद्धालु कुंभ का लाइव प्रसारण भी देख सकेंगे। इसके अलावा और भी विशेष सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे।

इसके अलावा स्नान और कुंभ से जुड़ी बहुत सी काम की जानकारी जोड़ी गई है। कुंभ में आपके परिवार का कोई सदस्य गुम ना हो इसके लिए भी इस फोन में एक फीचर जोड़ा गया है। आपके किसी करीबी के गुम हो जाने पर उन्हें ढूंढने में ‘कुंभ जियोफोन’ आपकी मदद करेगा। इसमें फैलिमी लोकेटर और खोया पाया का एक विशेष फीचर दिया गया है जिससे आपके लापता रिश्तेदार के वर्तमान जगह का फौरन पता लग जाएगा।

कुंभ मेला में कौन से महत्वपूर्ण स्नान हैं और किन तारीखों को हैं। उनका उत्तर इस फोन से आपको मिल जाएगा। इसके अलावा कुंभ के विशेष आयोजनों और कार्यक्रमों का जियोटीवी पर प्रसारण, बीते कुंभ मेलों पर भी कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी आपको देखने को मिलेगी। नया फोन 501 रुपए में मिलेगा। इसके लिए आप अपने किसी भी 2जी/3जी या 4जी फोन को कुंभ जियोफोन से बदल सकते हैं।

इसके अलावा इसमें कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ये फोन आपको कुल 1095 रुपए में मिलेगा। इसमें 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा। जियो के इस फोन के जरिए आप ट्रेन, बस के आने जाने और उसके टिकट बुक करने की जानकारी ले सकते हैं। इसमें इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर भी होंगे। इसके अलावा कुंभ से जुड़े रास्ते और क्षेत्र की पूरी जानकारी भी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here