मुंबई: 17 वर्षीय युवती से बलात्कार के आरोप में रियलिटी टीवी शो प्रतियोगी गिरफ्तार

0

मुंबई पुलिस अपराध शाखा ने मंगलवार(19 जून) को 17 वर्षीय युवती से बलात्कार के आरोप में 20 वर्षीय टेलीविजन रियलिटी शो प्रतियोगी को गिरफ्तार किया है।

नोएडा
प्रतीकात्मक फोटो

आरोपी की पहचान आदित्य गुप्ता के रूप में हुई है जो एक लोकप्रिय नृत्य रियलिटी टीवी शो में भी हिस्सा ले चुका है।पुलिस के मुताबिक, आदित्य गुप्ता सोशल मीडिया के जरीए पीड़िता के संपर्क में आई थी और रविवार को पहली बार अंधेरी में उससे मुलाकात की थी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया के जरीए लड़की से संपर्क के बाद आरोपी उसे अंधेरी में मिला। वहां मिलने के बाद वो उसे कथित रूप से नालासोपारा ले गया जहां एक कमरे में उसने पीड़िता को खाने में नशीला पदार्थ दे दिया। उसके बाद उसने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया और उसे अंधेरी स्थित एक भोजनालय के पास छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को लड़की बेहोश स्थिति में भोजनालय के पास पाई गई थी, उसने पुलिस की मदद से अपने पिता से संपर्क किया। रविवार को घर वापस नहीं लौटने के बाद लड़की के पिता ने सोमवार सुबह अपनी बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी ने जांचकर्ताओं को गुमराह करने के लिए पीड़िता के मोबाइल फोन से व्हाट्सएप ऐप को भी हटा दिया था।

पुलिस ने बताया कि, लड़की को चिकित्सा जांच के लिए भाभा अस्पताल ले जाया गया और वहीं पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया। पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस निरीक्षक महेश देसाई, सहायक पुलिस निरीक्षक शरद दरदेड के साथ एक टीम कांस्टेबल राजेंद्र पेडनेकर, महेश नाइक और प्रफुल पाटिल के साथ एक अधिकारी ने उसके कॉल डेटा रिकॉर्ड की मदद से अंधेरी में आरोपी का पता लगाया। एक अधिकारी ने बताया कि, ‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपराध को भी स्वीकार कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here