मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे निकाली भड़ास

0

आज यानी शनिवार (26 मई 2018) को केंद्र सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार 26 मई 2014 को केंद्र में बनी थी। मोदी सरकार के मंत्री से लेकर बीजेपी के नेता सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी सरकार की नाकामियों को लेकर हल्ला बोल रही है।

अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने ट्विटर पर देश की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। बता दें कि, पीएम मोदी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “देश का बढ़ता जाता विश्वास… साफ़ नीयत, सही विकास”

मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर कांग्रेस आज ‘विश्वासघात दिवस’ मनाएगी और जनता के समक्ष इस सरकार का ‘पर्दाफाश’ करेगी। वहीं, दूसरी ओर मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर लोग सोशल मीडिया पर भी सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहें है। लोगों का कहना है कि, ‘मोदी सरकार के पिछले चार साल के सफर में विकास की बजाए जुमलेबाजी का प्रचार हुआ है।’

एक यूजर ने लिखा कि, “मोदी सरकार के पिछले चार साल के सफर में विकास की बजाए जुमलेबाजी का प्रचार हुआ है मंहगाई, बेरोजगारी, किसानों का शोषण और महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है। नोटबंदी के कारण देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो चुकी है देश की सीमाएं असुरक्षित होती जा रही हैं।”

वहीं, एक अन्य ने लिखा कि, “मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर विज्ञापन और प्रचार-प्रसार में सरकारी धन लुटाया जा रहा है..? ठीक भी है…बदनियती, नफ़रत और विनाश के एजेंडे के बाद भी चार साल पूरा हो जाना भाजपा के लिये भी अचरज भरा तो है ही।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here