कांग्रेस नेता रजिया सुल्ताना और AIMIM नेता शोएब खान AAP में हुए शामिल

0

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस की कद्दावर नेता और पूर्व डिप्टी मेयर रजिया सुल्ताना ने पार्टी छोड़ कर सोमवार (11 अप्रैल) को आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली है। आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे की मौजूदगी में आप की सदस्यता ग्रहण कर ली।

रजिया सुल्ताना
PHOTO- NBT

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रजिया डिप्टी मेयर होने के साथ-साथ कांग्रेस की ज़िला अध्यक्ष एवं महासचिव पदों पर भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि, टिकट बंटवारे को लेकर दिल्ली कांग्रेस में पिछले कुछ दिनों से घमासान मचा हुआ है।

इनके साथ ही दिल्ली में लंबे समय से राजनीति करते आए एआईएमआईएम (AIMIM) के ओखला के जिलाध्यक्ष नेता शोएब ख़ान ने भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़ ‘आप’ में शामिल हो गए। वह पार्टी के ज़िला अध्यक्ष थे।

वहीं आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि, ‘कांग्रेस की नेता रजिया सुल्ताना और AIMIM नेता शोएब खान जी हमारे परिवार का हिस्सा बन रहे हैं और हमारी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इनका आम आदमी पार्टी में आने पर तहे दिल से स्वागत करता है। ‘रजिया सुल्ताना ने अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल होकर पार्टी के जनाधार को मजबूत किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here