AUDIO REVEALED! …जब अभिनेता रज़ा मुराद ने कोबरापोस्ट को अपनी ‘आत्मा’ बेचने से किया इनकार

0

मशहूर अभिनेता रज़ा मुराद उन चार अभिनेताओं में से एक है, जिन्होंने कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन में पैसे के लिए अपनी ‘आत्मा’ को बेचने से मना कर दिया था। जबकि मनोरंजन उद्योग के 36 हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके एक राजनीतिक पार्टी के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए धन स्वीकार करने पर सहमति व्यक्त की थी। इन हस्तियों ने कैमरे के सामने स्वीकार किया कि वो पैसे के बदले राजनीतिक दल को बढ़ावा दे सकते है।

रज़ा मुराद के अलावा तीन और ऐसी हस्तियां है जिन्होंने जिन्होंने कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन में पैसे के लिए अपनी ‘आत्मा’ को बेचने से मना कर दिया था। वे कलाकार थे अरशद वारसी, विद्या बालन और भाबी जी घर पर हैं फेम अभिनेत्री सौम्या टंडन।

रज़ा मुराद
फाइल फोटो: अभिनेता रज़ा मुराद

कोबरापोस्ट ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में स्टार्स के वीडियो और ऑडियो भी शेयर किए थे। इसी बीच, अब कोबरापोस्ट ने रज़ा मुराद से हुई इस बातचीत का ऑडियो शेयर किया है। कोबरापोस्ट की टीम ने उनसे कहा कि आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके पैसे के बदले में कांग्रेस का समर्थन करे। लेकिन रज़ा मुराद इस गंदे खेल का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया और साथ ही उन्होंने कहा गया कि उनका ट्विटर अकाउंट भी नहीं है।

वहीं, जब उनसे कहा गया कि ट्विटर अकाउंट बना लिजिए उसे बनाने में कितना समय लगता है तो उन्होंने इसके लिए भी साफ मना कर दिया। कोबरापोस्ट रिपोर्टर की रज़ा मुराद फोन पर हुई बातचीत को यहाँ सुन सकते है।

गौगतलब है कि कोबरापोस्ट ने मंगलवार को भारतीय मनोरंजन उद्योग की 36 ऐसी हस्तियों को उजागर किया है, जो 2019 के लोकसभा चुनावों में पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं। इन हस्तियों में टीवी और फिल्मों के दिग्गज अभिनेता के आलावा गायक, सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और स्टैंड-अप कॉमेडियन तक शामिल है। इन हस्तियों ने कैमरे के सामने स्वीकार किया कि वो पैसे के बदले राजनीतिक दल को बढ़ावा दे सकते है।

इन हस्तियों में गायक अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल शामिल है। अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके बेटे निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेश मिश्रा, मिशाल मिश्रा, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और पति गौरी प्रधान, एवलिन शर्मा, मिनिषा लांबा, कोएना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोन, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्ण अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार, और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी संभावना सेठ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here