मोदी सरकार की आलोचना करते हुए रावत बोले, ‘मै मंडुआ हूं, जितना कूटोगे, उतना निखरूंगा’

0
1

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी और पीएम मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला है। उत्तराखंड में पिछले साल मार्च में कांग्रेस से हुए दलबदल के बाद अपने ऊपर मुकदमा दर्ज करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को खुद की तुलना मंडुआ (एक पहाड़ी अनाज) से करते हुए कहा कि उन्हें जितना कूटा जाएगा, वह उतना निखरेंगे।

मोदी सरकार की आलोचना
file photo

मीड़िया रिपोर्ट के अनुसार, बदरीनाथ विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार राजेन्द्र सिंह भण्डारी के समर्थन में यहां आयोजित एक जनसभा में मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि सेंधमारी भी उनके घर में हुई और मुकदमा भी उन पर दर्ज हुआ। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दबावों से वह टूटने वाले नहीं हैं। हरीश रावत ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि चुनाव के दौरान कांग्रेस के साथ भेदभाव किया जा रहा है। अधिकारी उनके वाहनों की तलाशी ले रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री और दूसरे मंत्रियों की नहीं।

रावत ने राज्य सरकार द्वारा पिछले ढाई सालों में किए गए कार्यों को उल्लेखनीय बताते हुए कहा कि 2013 की आपदा से बुरी तरह टूट चुके राज्य को फिर से संवारने के लिए उनकी सरकार ने अपनी पूरी ताकत लगाई और आज राज्य पुरानी स्थिति में लौट चुका है। रावत ने प्रदेश में विकास की रफ्तार को जारी रखने के लिये जनता से कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने की अपील की। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा फिर से गति पकड़ चुकी है। यहां की सड़कें बेहतरीन हो चुकी है और राज्य की आर्थिकी बेहतर हो चुकी है तथा प्रति व्यक्ति आय बढ़ती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here