क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा के बीजेपी में शामिल होने पर अलका लांबा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

0

आगामी लोकसभा चुनावों से ठिक पहले भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। उन्होंने जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम और अन्य नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। पार्टी के नेताओं का मानना है कि रिवाबा जडेजा के बीजेपी में आने से पार्टी को लोकसभा चुनावों में लाभ मिल सकता है।

रिवाबा जडेजा
फोटो: @VaibhavShyani

रिवाबा जडेजा के बाजेपी में शामिल होने पर चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जी के पास किसी और कि बीवी को मिलने और पार्टी में शामिल करने का समय तो है पर शहीद सेना के जवान की माँ-बीवी-बच्चों से मिलने का समय नही है।

अलका लांबा ने सोमवार (4 मार्च) को ट्वीट कर लिखा, “कोई बीजेपी मुख्यालय जाकर पार्टी में शामिल हो तो समझ आता है, पर किसी को PMO में बुलवाकर बीजेपी में शामिल किया जाए तो समझ यह आता है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के पास किसी और कि बीवी को मिलने और पार्टी में शामिल करने का समय तो है पर शहीद सेना के जवान की माँ-बीवी-बच्चों से मिलने का समय नही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here