क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा से पुलिसकर्मी ने की मारपीट, गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

0

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा से पुलिस के एक कांस्टेबल ने उनकी कार से मामूली दुर्घटना के बाद कथित तौर पर सोमवार (21 मई) को गुजरात के जामनगर में हाथापाई की। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में कांस्टेबल सजाय अहीर को गिरफ्तार किया है।

File Pic/PTI

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक दरअसल, रीवा की कार की पुलिसकर्मी की बाइक से टक्कर हो गई। इस घटना से तमतमाए पुलिसकर्मी ने रीवा के साथ हाथापाई जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी, जिसने उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।’ एक व्यक्ति ने हालांकि खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा।

विजय सिंह चावड़ा ने कहा, ‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा की पत्नी को हल्की चोट भी आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा गाड़ी चला रही थीं तो उसमें जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here