क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता और बहन ने थामा कांग्रेस का हाथ, पिछले दिनों पत्नी बीजेपी में हुई थी शामिल

0

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के महज महीने भर बाद उनके पिता और बहन रविवार (14 अप्रैल) को यहां कांग्रेस में शामिल हो गए। बता दें कि, लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, तमाम राजनीतिक दलों में उठापटक का दौर जारी है।

रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी वहां मौजूद थे। बता दें कि, रवींद्र जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे।

बता दें कि, जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को बीजेपी में शामिल हुई थी। रिवाबा जडेजा ने जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की थी। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

बता दें कि 11 अप्रैल को पहले दौर का मतदान संपन्न हो चुका है। इस बार कुल सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। सातवां और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here