वर्ल्ड कप टीम में सलेक्शन होने के बाद रवींद्र जडेजा ने किया बीजेपी के समर्थन का ऐलान, लोगों ने ऐसे लिए मजे

0

अगले महीने से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे विश्व कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने एक ट्वीट कर केन्द्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन का ऐलान किया। उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रवींद्र जडेजा
फाइल फोटो

विश्व कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही रवींद्र जडेजा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से लिखा, ‘मैं बीजेपी, नरेंद्र मोदी, रिवावा जडेजा का समर्थन करता हूं।’ अपने इस ट्वीट में जडेजा ने बीजेपी का सिंबल भी शेयर किया है, साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को टैग करने के साथ अपनी पत्नी का हैशटैग इस्तेमाल किया है।

रवींद्र जडेजा के ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जडेजा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “शुक्रिया रवींद्र जडेजा! और, 2019 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चुने जाने पर बधाई। मेरी शुभकामनाएं।”

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी ने पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने भी एक तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई।

बता दें कि, रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के महज महीने भर बाद ही उनके पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा कांग्रेस में शामिल हुए है। दोनों ने जामनगर जिले के कालावाड़ में कांग्रेस की एक रैली के दौरान यह फैसला किया। इस मौके पर पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी वहां मौजूद थे।बता दें कि, जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को बीजेपी में शामिल हुई थी।

जडेजा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे रहें है। खासकर उनके सिलेक्शन के बाद ट्वीट करने को लेकर एक फैन ने तो कह दिया कि मोदी ने टीम में सिलेक्शन करवाया है तो थैंक यू ट्वीट तो बनता है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here