संजय मांजरेकर पर भड़के रवींद्र जडेजा, ट्विटर पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

0

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर पर ट्वीट कर गुस्से का इजहार किया है। मांजरेकर ने जडेजा की आलोचना की थी जिस पर अब जडेजा ने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।मांजरेकर ने हाल ही में कहा था कि वह भारतीय टीम में विशेषज्ञ बल्लेबाज और गेंदबाजों को अनियमित बल्लेबाजों-गेंदबाजों के ऊपर तरजीह देते।

Ravindra Jadeja

मांजरेकर का यह बयान भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा को रास नहीं आया और उन्होंने मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करने की सलाह दे दी। आईसीसी विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मांजरेकर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते। जडेजा ने इस पर मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा।

जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए। मैंने आपके मुंह की बीमारी के बारे में काफी कुछ सुना है।”

मांजरेकर से जब पूछा गया था कि क्या चहल और कुलदीप के खराब प्रदर्शन के बाद टीम को रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए? मांजरेकर ने इस पर कहा था, “मैं अनियमित खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं जो जडेजा अपने वनडे करियर में इस समय हैं। टेस्ट मैचों में वह विशुद्ध गेंदबाज हैं लेकिन वनडे में मैं उनके स्थान पर बल्लेबाज या गेंदबाज चुनूंगा।”

गौरतलब है कि संजय मांजरेकर को महेंद्र सिंह धोनी के स्ट्राइक रेट और स्ट्राइक रोटेट न करने पर आलोचना करने के लिए भी ट्रोल किया गया था। 2019 के विश्व कप में अब तक धोनी की स्ट्राइक रेट धीमी रही है। धोनी की पारी को लेकर भी मांजरेकर ने ट्वीट किया था। उन्होंने स्पिन के खिलाफ धोनी की स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठाए। भारत और बांग्लादेश के दौरान भी मांजरेकर की कमेंट्री को लेकर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here