PM मोदी ने रवि शास्त्री के ट्वीट का कमेंट्री वाले अंदाज़ में दिया जवाब

0

PM मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यूपी चुनावों में बीजेपी को मिली भारी जीत पर उन्हें लगातार मुबारकबादें मिले रही है। इसी कड़ी में अब गुरुवार को पूर्व क्रिकेटर और भारतीय कमेंटेटर रवि शास्त्री ने बीजेपी समेत नरेंद्र मोदी और अमित शाह को ट्विटर पर जीत की बधाई दी। रवि शास्त्री ने अपने कॉमेंट्री अंदाज में बीजेपी को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई दी थी।

रवि शास्त्री ने अपने ट्वीट में ‘ट्रेसर बुलेट’ का इस्तेमाल करते हुए लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने 300 के जादुई आंकड़े को भी पार कर लिया, बिल्कुल ट्रेसर दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री जब कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्य ‘ट्रेसर बुलेट’ होता है। यह अब उनकी पहचान ही बन चुका है।

इसके जवाब में मोदी ने ट्वीट किया, ‘धन्यवाद,  उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजे कड़े मुकाबले के बाद आखिरी पल पर जीत दिलाने वाले नहीं रहे, लेकिन आखिरकार लोकतंत्र असली विजेता साबित हुआ,’ गौरतलब है कि मोदी ने अपने ट्वीट में अंग्रेजी मुहावरे‘ गो डाउन टू दि वायर’ का इस्तेमाल किया था। इस मुहावरे का इस्तेमाल क्रिकेट में तब किया जाता है जब जीत-हार का फैसला आखिरी ओवर में होता है।

अब तक यह ट्वीट पांच हजार से ज्‍यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और 12 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here