VIDEO: सरेआम बीयर पीते हुए कैमरे में कैद हुए टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल, देखें वीडियो

0

भारत ने सात दशक में आस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहली टेस्ट श्रृंखला जीतने की ओर मजबूत कदम बढ़ाते हुए रविवार को तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन यहां 137 रन की जीत के साथ बोर्डर-गावस्कर ट्राफी अपने पास बरकरार रखी। भारत ने चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है और अगर सिडनी में श्रृंखला बराबर भी हो जाती है तो प्रतिष्ठित बोर्डर गावस्कर ट्राफी भारत के पास बरकरार रहेगी, क्योंकि उसने 2017 में दोनों टीमों के बीच पिछली घरेलू श्रृंखला जीती थी।

(Photo Source: Twitter)

आस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीत के बाद मैदान के भीतर और बाहर जश्न का दौर शुरू हुआ जिसमें खिलाड़ियों से लेकर टीम इंडिया के कोच सहित फैंस भी जमकर मशगूल नजर आए। शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री पूरे सेलिब्रेशन के मूड में दिखे। इतना ही नहीं शास्त्री सरेआम बीयर पीते हुए कैमरे में कैद हो गए। दरअसल, जब भारतीय टीम मैच के बाद बस से होटल पहुंची तो फैंस वहां बाहर मौजूद थे और जीत का जश्न मना रहे थे।

इस बीच रवि शास्त्री बस से उतरे तो उनके हाथ में बीयर की बोतल थी जिसे वह खुलेआम पी रहे थे। एक घूंट लेते हुए  वे फैंस के पास से निकल गए। बीयर पीते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स उन्हें ‘देवदास’ बताते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि तेजतर्रार और बड़बोले स्वभाव के लिए रवि शास्त्री की अक्सर अलोचना होती रहती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here