रवि शास्त्री ने शाहरुख खान की तरह बांहें फैलाकर खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

0

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहीं है। वायरल हो रही इस तस्वीर को उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

रवि शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम मुख्य कोच रवि शास्त्री की कोचिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया ने रविवार को ही वेस्टइंडीज को 318 रन से हराया है। इस प्रदर्शन के बाद कोच रवि शास्त्री को उम्मीद रही होगी कि लोग उनकी तारीफ करेंगे। लेकिन वे सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गए।

दरअसल, रवि शास्त्री ने सोमवार को एंटीगा के ‘कोको बे’ से एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा, “हॉट, हॉट, हॉट। समय है कुछ जूस पीने का। कोको बे बेहतरीन खूबसूरत जगह है।” शास्त्री को यह फोटो पोस्ट करना उन्हें महंगा पड़ा क्योंकि इसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

एक यूजर ने ट्वीट किया, “आप अपनी फिटनेस और साथ ही पेट पर ध्यान दें। आप भारतीय टीम के कोच हैं न कि किसी गली की क्रिकेट टीम के।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपको बीयर की जरूरत है, जूस की नहीं। कृपया अगली फोटो साइड से लेना, मैं देखना चाहता हूं कि आपका बच्चा (पेट) कितना बड़ा है।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सर, प्लीज अपना कपड़े पहनने का तरीका सुधारें। आप काफी अजब लग रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “शर्ट पर ही 2 पैग डाल लिए हैं तो अंदर कितना गया होगा।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here