अनिल कुंबले के साथ फोटो शेयर कर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, यूजर बोले- देवेंद्र फडणवीस से म‍िल रहे उद्धव ठाकरे

0

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को पूर्व कोच अनिल कुंबले के साथ एक तस्वीर शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस तस्वीर को लेकर रवि शास्त्री एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। बता दें कि, रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। उनका कोई भी पोस्ट आता है तो यूजर्स उन्हें ट्रोल कर लग जाते है।

रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने अनिल कुंबले के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, भारत के महान खिलाड़ियों में से एक अनिल कुंबले से मिलकर बहुत अच्छा लगा। तस्वीर देखकर लग रहा था कि उनके बीच पूर्व में रही कटुता खत्म हो चुकी है और दोनों खुश दिख रहे थे, लेकिन इनका एक फ्रेम में आना शायद पूर्व भारतीय कप्तान कुंबले के फैन्स को रास नहीं आया। फैन्स ने शास्त्री को जमकर ट्रोल किया।

कुछ ने तो इस तस्वीर को पॉलिटिकल रंग देने की कोशिश भी की। फैन्स ने महाराष्ट्र में चल रही पॉलिटिक तनातनी को इन दोनों से जोड़ते हुए लिखा, और फडणवीस से मिलते उद्धव ठाकरे। तस्वीर में शास्त्री और कुंबले के अलावा विक्रम राठौर भी दिख रहे थे।

एक यूजर ने पीएम मोदी और लालकृष्ण आडवाणी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘वही अहसास, कुछ भी अलग नहीं, कोई बदलाव नहीं।’ एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ‘भारत के महान कोच और रवि शास्त्री’। कुछ ने इस मीटिंग को गौतम गंभीर और एमएस धोनी के बीच मीटिंग जैसा बताया। हालांक‍ि, कुछ फैन ऐसे भी रहे ज‍िन्‍होंने दोनों पूर्व क्र‍िकेटरों रव‍ि शास्‍त्री और अन‍िल कुंबले की तारीफ में भी बातें ल‍िखीं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here