भारी बारिश में दुर्घटना ग्रस्त हुई स्कूली वाहन, मासूम बच्चों की चीख-पुकार सुन बीजेपी सांसद रवि किशन ने की मदद

0

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रवि किशन ने शुक्रवार (2 अगस्त) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में रवि किशन बारिश में भीगते हुए स्कूलों बच्चों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं।

रवि किशन

रवि किशन ने मुताबिक, आज जब वह घर से संसद के लिए जा रहा थे तभी रास्ते में उन्होंने बच्चों की चीख-पुकार सुनी। बाद में उन्हें पता चला कि स्कूल के मासूम बच्चो का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर वो उनकी मदद के लिए आगे आए और वो सभी बच्चों को सुरक्षित स्थान पर ले गए। बीजेपी सांसद ने बताया कि सभी बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया है।

भाजपा सांसद रवि किशन ने फोटो शेयर करते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चों का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया बच्चे सब सेफ़ घर पहुँच गए।”

सोशल मीडिया पर लोग रवि किशन की जमकर तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, “यहीं नया भारत है और आप जैसे सांसद हीं नये भारत की उम्मीद हों।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “संसद से सड़क तक जनता की सेवा करें यही है नेता का धर्म जनप्रतिनिधित्व करें रवि किशन जी बहुत-बहुत धन्यवाद।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “नेक कार्य के लिए दिल से धन्यवाद”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत-बहुत धन्यवाद सर आपने अपने बच्चों के प्रति और इन बच्चों के प्रति इतना व्यवहार जताया है कि मन गर्वित है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत सही भैया जी अब इस तरह के गाड़ी वालो पर भी कार्यवाही करवाओ जो इस तरह बच्चों की जान जोखिम में डालकर गाड़ियों को ओवरलोड भरते है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप जैसे सांसद की ही जरूरत है जो जब भी जहां भी आम जनमानस को परेशानी में देखें उनकी सहायता करने के लिए अपनी गाड़ियों से नीचे उतरे बहुत-बहुत साधुवाद सर।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस कार्य की जमकर प्रशंसा कर रहे है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन कई भाषाओं में फिल्में कर चुके हैं। फिलहाल, वे गोरखपुर से भाजपा के सांसद हैं। वे तीन लाख से अधिक वोटों से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं। रवि किशन ने कांग्रेस के टिकट पर साल 2014 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर से अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन वे हार गए थे।

रविकिशन ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। रवि, ‘तेरे नाम’,’वेलकम टू सज्जनपुर’, ‘मोहल्ला अस्सी’जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। रविकिशन बिग बॉस में भी प्रतिभागी रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here