सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई ट्वीट कर जमकर निकाली अपनी भड़ास

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम सिलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। अभिनेता की मौत पर एक और पूरा देश सदमे में है वहीं दूसरी ओर बॉलिवुड में घमासान मचा हुआ है। कंगना रनौत, शेखर कपूर सहित कई बॉलिवुड सिलेब्स ऐसे ट्वीट्स कर चुके हैं जो इंडस्ट्री के अंदर की गड़बड़ी की ओर इशारा कर रहे हैं। अब रवीना टंडन ने ट्विटर पर भड़ास निकाली है। रवीना टंडन का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में गंदी राजनीति है जो कई कैंप्स में बंटी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या कई सवाल पीछे छोड़ गई है। सोशल मीडिया पर कई लोग बॉलिवुड में नेपोटिजम और कैपिंग को इसका जिम्मेदार मान रहे हैं।

इसी बीच रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, इंडस्ट्री का मीन गर्ल गैंग, कैम्प हैं, मजाक उड़ाया गया है, हीरोज, उनकी गर्लफ्रेंड्स, चमचे पत्रकारों और उनकी करियर बर्बाद करने वाली फेक मीडिया स्टोरीज ने फिल्मों से निकलवाया है। कभी-कभी करियर बर्बाद हो गए हैं। आपको बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, फाइट बैक करना पड़ता है, कुछ सर्वाइव करते हैं कुछ नहीं।

रवीना टंडन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, जब आप सच बोलते हैं तो आपको झूठा, पागल, सायकॉटिक प्रचारित कर दिया जाता है। चमचे पत्रकार पेज भर-भरकर लिखते हैं और आपकी सारी मेहनत को बर्बाद कर देते हैं। रवीना ने कहा, वह आभारी हैं इंडस्ट्री ने काफी कुछ दिया है लेकिन कुछ लोगों की गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है। गंदी राजनीति हर जगह होती है।

एक और ट्वीट में रवीना ने लिखा है, ऐसा किसी ऐसे के साथ भी हो सकता है जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, ‘इनसाइडर’ जैसा कि मैं सुन सकती हूं कुछ ऐंकर्स इनसाइडर/आउटसाइडर चिल्ला रहे हैं। लेकिन आप लड़ते हैं। जितना उन्होंने मुझे दबाने की कोशिश की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया। गंदी राजनीति हर जगह होती है। उन्होंने यह भी लिखा, मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है लेकिन हां, प्रेशर काफी ज्यादा है। यहां अच्छे लोग हैं और ऐसे लोग भी हैं जो गंदा काम करते हैं। हर तरह के लोग हैं लेकिन दुनिया ऐसी ही है।

बता दें कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here